Thursday, December 8, 2022

Buy now

Last Light Interview: Dennie Gordon On Child Actors & Legion


कमिंगसून के वरिष्ठ संपादक स्पेंसर लिगेसी ने के साथ बात की आखिरी प्रकाश थ्रिलर उपन्यास को एक सीमित श्रृंखला में ढालने के बारे में निर्देशक डेनी गॉर्डन। गॉर्डन ने युवा अभिनेता टेलर फे के साथ काम करने और मार्वल श्रृंखला पर काम करने के बारे में चर्चा की सैन्य टुकड़ी.

सम्बंधित: लास्ट लाइट ट्रेलर में मयूर की थ्रिलर मिनिसरीज का पूर्वावलोकन है

“श्रृंखला में, पेट्रो-रसायनज्ञ एंडी येट्स जानते हैं कि दुनिया तेल पर कितनी निर्भर है; अगर दुनिया की तेल आपूर्ति के साथ कुछ होता है, तो यह एक श्रृंखला प्रतिक्रिया को बंद कर देगा: परिवहन बंद हो जाएगा, आपूर्ति बंद हो जाएगी, कानून प्रवर्तन अभिभूत हो जाएगा, “सारांश पढ़ता है। “मध्य पूर्व की व्यावसायिक यात्रा के दौरान, एंडी को पता चलता है कि उसका सबसे बुरा डर सच हो रहा है और उसका परिवार इस महत्वपूर्ण क्षण में अलग हो गया है। उनकी किशोर बेटी, लौरा, लंदन में घर पर अकेली है, जबकि उसकी पत्नी, ऐलेना और छोटा बेटा, सैम पेरिस में है। इस अराजकता के बीच, दूरी और उन्हें अलग करने वाले खतरों के बावजूद, परिवार का प्रत्येक सदस्य एक दूसरे को खोजने के लिए अपना सब कुछ त्याग देगा। ”

स्पेंसर लिगेसी: लास्ट लाइट उपन्यास के बारे में ऐसा क्या था जिसने वास्तव में आपको आकर्षित किया?

डेनी गॉर्डन: मैंने अभी सोचा था कि यह इतना अंतर्दृष्टिपूर्ण था। जब ज़ेगेटिस्ट में कुछ होता है और आपको लगता है कि यह एक कहानी है जिसे अभी बताया जाना है, आज, इसने मुझसे तत्काल बात की। यह एक ऐसा विषय है जिसका हम सभी ने बहुत ध्यान रखा और हम जल्दी करना चाहते थे और कहानी को सामने लाना चाहते थे। इसने मेरे लिए सभी बॉक्स चेक किए। यह रोमांचकारी था, इसमें जबरदस्त दिल था, इसे जबरदस्त एक्शन के अवसर से रोक दिया गया था, जिसे करना मुझे पसंद है। यह मेरे लिए एक शो को दिखाने और ऊपर से नीचे तक सभी लोगों को एक साथ लाने का मौका था। तो यह बहुत ही रोमांचक था। और हम दौड़ते हुए मैदान में उतरे! जिस मिनट मैथ्यू फॉक्स ने कहा, हाँ, हम बंद थे।

बहुत सारे अलग-अलग दृश्य हैं और उनमें से कई में बहुत प्रतिभाशाली टेलर फे हैं। एक बाल कलाकार को इतनी नाटकीय भूमिका में निर्देशित करना मैथ्यू फॉक्स या जोआन फ्रोगट जैसे किसी व्यक्ति से कितना अलग है?

हमने टेलर को ढेर सारे प्यार से घेर लिया। वह भूसे के ढेर में सुई खोजने जैसा था, तुम्हें पता है? एक ऐसे बच्चे की तलाश है जो नेत्रहीन खेल सके। दृष्टि से देखने वाला अभिनेता होना जरूरी था, क्योंकि यह चरित्र दृष्टि के साथ पैदा हुआ था, और फिर धीरे-धीरे उसके लिए रोशनी चली गई। उन्होंने धीरे-धीरे अंधेरे में प्रवेश किया और विषयगत रूप से यह शो के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। टेलर को खोजना अविश्वसनीय रूप से कठिन था, [and]इतना लंबा क्रम: एक अभिनेता जो नेत्रहीन की भूमिका निभा सकता है, एक अभिनेता जो बहुत ही उचित अंग्रेजी कर सकता है – वह मैनचेस्टर से है। तो यह उनकी स्वाभाविक बोली नहीं थी कि वह अभिनय कर रहे थे। मुझे बस इतना पसंद है कि वह एक प्राकृतिक बच्चा था। वह इतना जबरदस्त दिल था। मैं बहुत से बच्चों से मिला और वह वही है… मैं उसके साथ ज़ूम करना और उसके साथ घूमना चाहता था।

वह मुझे पिछवाड़े में ले गया और मुझे अपने फ़ुटबॉल गोल दिखाए और उसने गेंद को चारों ओर से लात मारी। मैंने बस सोचा, “यह इतना सुंदर, प्राकृतिक बच्चा है और सिर्फ एक अद्भुत अभिनेता है।” और उसने हमारे साथ सबसे बहादुर तरीके से यात्रा की। कुछ सीन ऐसे भी थे जहां वो बस इतने ही पल में थे… वो बस इतने ही मौजूद थे। कभी-कभी मैं कट को कॉल करता, और हमें कहना पड़ता, “यह वास्तव में ठीक है। यह वास्तव में ठीक है।” [He] इतना संवेदनशील, अद्भुत बच्चा है। [I’m] उसका परिचय देने के लिए रोमांचित। वह चाहे तो बहुत काम करेगा। वह भले ही फ़ुटबॉल खेलता हो, लेकिन वह एक अद्भुत अभिनेता है।

आपने फिल्मों और शो दोनों का निर्देशन किया है। यह प्रक्रिया आपके लिए किस प्रकार भिन्न है?

मुझे लगता है कि सामग्री अपने उचित वजन और आकार तक फैलती है। मुझे इस सीमित श्रृंखला में काम करना बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम होना काफी अद्भुत है जो एक फीचर के लिए बहुत बड़ी है लेकिन केवल थोड़े समय के लिए जाना चाहती है। मुझे अच्छा लगता है कि आप और अधिक असाधारण कलाकारों को आकर्षित कर सकते हैं यदि उन्हें हफ्तों और महीनों और वर्षों तक कुछ करने की आवश्यकता नहीं है। मुझे यह पसंद है कि इसकी शुरुआत, मध्य और अंत है, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है। मुझे केवल सीमित श्रृंखला के रूप और क्षमता से प्यार है, उम्मीद है, हमारे स्वागत से आगे नहीं बढ़ने और कहानी को इस तरह से बताने के लिए जिससे दर्शकों को और अधिक चाहिए।

मैं लीजन पर आपके काम को लेकर बहुत उत्सुक हूं। यह इतना अनूठा शो है। अन्य श्रृंखलाओं की तुलना में उस के एक एपिसोड को निर्देशित करना कैसा था?

यह अविश्वसनीय रूप से मजेदार था। रचनात्मक रूप से, यह अविश्वसनीय रूप से मजेदार था। नूह [Hawley, creator of the Legion TV series] ये वास्तव में मतिभ्रम वाले दृश्य लिखते हैं और उनकी ऐसी असाधारण कल्पना है। नूह हॉले के दिमाग में घुसना इतना ही चुनौतीपूर्ण और अद्भुत सवारी था। यह वास्तव में मजेदार था, उम, कुछ अलग करने के लिए। हमने ये सभी क्रेजी जॉनर की चीजें कीं। हमने ब्लैक एंड व्हाइट साइलेंट फिल्में कीं। दृश्य प्रभाव के दृष्टिकोण से, यह सिर्फ नॉनस्टॉप था। यह ठसाठस भरा हुआ था। यह वास्तव में बहुत अच्छा अनुभव था। जिस तरह से एपिसोड निकला, मैं उससे प्यार करता हूं।



Source link

Related Articles

Stay Connected

16,985FansLike
80,236FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles