Thursday, December 8, 2022

Buy now

Lou movie review & film summary (2022)


किस तरह के लिंग-स्वैप “टेकन” में, जेनी ने शीर्षक चरित्र निभाया, जो 1980 के दशक में प्रशांत नॉर्थवेस्ट के एक दूरस्थ क्षेत्र में एक अकेला था। फिल्म लू के साथ एक अंधेरी जगह में खुलती है। वह दर्शकों के लिए अपने सख्त आदमी को स्थापित करने के लिए एक हिरण को मार देती है, अपने सारे पैसे वापस ले लेती है, और अपने घर को विरासत में लेने के बारे में किसी को एक रहस्यमय पत्र लिखती है। वह कुछ बोरबॉन घिसती है और अपनी जान लेने के लिए तैयार होती है जब पास में एक घर किराए पर लेने वाली एक महिला दरवाजा तोड़ देती है। यह हन्ना (स्मोलेट) है, और उसकी बेटी वी (रिडले आशा बेटमैन) गायब है। ओह, क्या मैंने उल्लेख किया कि एक तूफान आ रहा है? यह बाहर बदसूरत होने वाला है और अब एक लापता लड़की है।

हन्ना को पता है कि उसकी बेटी-उसके पूर्व पति फिलिप (लोगान मार्शल-ग्रीन) को कौन ले गया, जिससे हम एक ऐसे व्यक्ति की पिटाई और हत्या करते हैं जो एक सहयात्री को लेने के लिए पर्याप्त मूर्ख था। यह पता चला है कि फिलिप हन्ना के लिए सिर्फ एक अपमानजनक पति नहीं था, बल्कि उसने अपनी मौत का नाटक किया ताकि वह अपनी बेटी को मृत मान लेने की आड़ में मिल सके। फिलिप आपका साधारण समाजोपथ नहीं है – वह एक विशेष बल का सिपाही था, और वह अपहरण में मदद करने के लिए अपने कुछ दोस्तों को भी साथ लाया था। उन सभी ने लू को कम करके आंका। बेशक।

एक बार जब लू और हन्ना मूसलाधार बारिश में बाहर निकलते हैं, तो ‘लू’ को एक उत्तरजीविता थ्रिलर के रूप में गति प्राप्त करनी चाहिए थी। और एक केबिन में एक शानदार एक्शन सीन है जिसमें शीर्षक चरित्र कुछ ऐसे दोस्तों पर अपना प्रशिक्षण शुरू करता है जो इसे आते हुए नहीं देखते हैं। कुछ कड़ी लड़ाई कोरियोग्राफी के साथ, जिसे जैनी पूरी तरह से बेचता है, मैं वहां से फिल्म बनाने के लिए तैयार था। और फिर यह बस रुक जाता है।

एक हास्यास्पद मोड़ मदद नहीं करता है। खराब किए बिना, “लू” में अविश्वास चरित्र कनेक्शन के निलंबन में से एक है जिसके माध्यम से आगे बढ़ने के लिए मजबूत लेखन और दिशा की आवश्यकता होती है। जब कोई फिल्म एक तेज, अविश्वसनीय मोड़ लेती है, तो दर्शक संदेह को दूर करने के लिए तैयार रहते हैं यदि कहानी उनका मनोरंजन करती है। लेकिन “लू” इस चाल का प्रबंधन नहीं कर सकता है, जिससे हमें इसके तर्क पर सवाल उठाने की इजाजत मिलती है जिससे भावनात्मक दृश्यों को बाद में खोखला महसूस होता है। जिस क्षण आप पूछना शुरू करते हैं कि कोई “लू” जैसी फिल्म में उस विकल्प को पसंद करेगा या नहीं, यह अलग हो जाता है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

16,985FansLike
80,236FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles