Thursday, December 8, 2022

Buy now

The Noel Diary Interview: Justin Hartley & Charles Shyer on the Holidays


कमिंगसून के एडिटर-इन-चीफ टायलर ट्रीज़ ने अभिनेता जस्टिन हार्टले और निर्देशक चार्ल्स शायर के साथ इस बारे में बात की नोएल डायरी. दोनों ने हॉलिडे मूवीज और फिल्म पर आधारित मूल उपन्यास पर चर्चा की। नोएल डायरी अब नेटफ्लिक्स के माध्यम से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

“जब एक बेस्ट-सेलिंग लेखक क्रिसमस पर अपनी मां की संपत्ति का निपटान करने के लिए घर लौटता है, तो उसे एक डायरी मिलती है जिसमें अतीत के रहस्य होते हैं,” फिल्म के सारांश को पढ़ता है।

टायलर ट्रीसे: जब क्रिसमस फिल्मों की बात आती है तो जस्टिन का इतना समृद्ध इतिहास है और नेटफ्लिक्स हर साल कुछ मजेदार फिल्में पेश करने का इतना अच्छा काम करता है। तो द नोएल डायरी के साथ इस सिनेमाई परंपरा का हिस्सा बनने के बारे में सबसे रोमांचक क्या था?

जस्टिन हार्टले: मेरे लिए, यह शामिल खिलाड़ी थे – चार्ल्स, और फिर स्क्रिप्ट भी। मैंने सोचा था कि पटकथा वास्तव में बहुत अच्छी थी और मुझे लगा कि चरित्र के पास जाने के लिए एक जगह है जहां जाना मुश्किल था और शुरू से अंत तक काफी यात्रा थी। उन कारणों से, यह मेरे लिए एक आसान निर्णय था। वे सभी चीजें हैं जिनकी आप तलाश करते हैं, या कम से कम वे सभी चीजें हैं जिनकी मुझे तलाश है। इसने सभी बॉक्स चेक किए। तो मेरे लिए, मैं इंतजार नहीं कर सकता। हो जाए।

चार्ल्स, पुस्तक बहुत सफल रही। उस मूल उपन्यास के बारे में वास्तव में क्या खास था जिसने आपको इसे अनुकूलित करने, पटकथा लिखने और फिर इसे निर्देशित करने के लिए प्रेरित किया?

चार्ल्स शायर: आपके साथ ईमानदार होने के लिए, मैंने उपन्यास को शुरू से अंत तक वास्तव में नहीं पढ़ा। मेरे द्वारा पढ़े गए उपन्यास के आधार पर एक स्क्रिप्ट थी जो किसी और ने लिखी थी, और मैंने सोचा, “मुझे पता है कि इसे उस तरह की फिल्म कैसे बनानी है जो मैं बनाना चाहता हूं।” इसलिए मैंने वापस जाना जरूरी नहीं समझा। मुझे पता था कि उपन्यास सफल है, लेकिन यह बहुत गंभीर दृष्टिकोण था। मैंने इसे स्किम किया, लेकिन मैं पेज बाय पेज नहीं गया। इसलिए मुझे पता था कि इसे अपना कैसे बनाना है, और मैंने नेटफ्लिक्स को बताया कि मैं इसके साथ क्या करूंगा, और मेरे पास बहुत सारे विचार थे और वे इसके लिए गए।

टायलर ट्रीज़: जस्टिन, आप जानते हैं, यह कहानी पूरे भावनात्मक सरगम ​​​​में जाती है। आपका चरित्र दु: ख, क्षमा और खुलेपन से निपट रहा है। आपने वास्तव में आपको आकर्षित करने वाली पटकथा के बारे में बात की। जेक की यहां की यात्रा के बारे में आपको सबसे दिलचस्प क्या लगा?

जस्टिन हार्टले: मुझे वास्तव में अच्छा लगा, जब मैंने इसे पढ़ा, यह विचार कि … जब मैं एक नौकरी लेता हूं और मैं उस यात्रा से भयभीत हो जाता हूं जो चरित्र आगे बढ़ता है, तभी मैं प्रेरित होता हूं। मुझे चक्कर आता है और मैं भाग करने के लिए उत्सुक हो जाता हूं। जब आपको लगता है कि “यह बहुत कुछ है, यह वास्तव में अच्छी तरह से लिखा गया चरित्र है, वास्तव में एक महान पटकथा है, और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे पूरा कर सकता हूं,” तभी रस बहने लगता है। यह लगभग एक एथलीट की तरह है। आप लगभग वह चुनौती चाहते हैं, और इस फिल्म में वह बिल्कुल था। इसलिए मुझे इस तथ्य से प्यार है कि वह इस यात्रा पर जाता है – कई कारणों से, वास्तव में, और यह कठिन है। यह आसान नहीं है। यह कठिन है और हो सकता है कि उसे वह न मिले जो वह चाहता है। मेरे लिए, वह था जिसने सौदे को सील कर दिया था।

चार्ल्स, इट्स ए वंडरफुल लाइफ को दर्शाने वाली फिल्म में वास्तव में एक बहुत अच्छा दृश्य है। क्या यह आपकी पसंदीदा क्रिसमस फिल्म है

चार्ल्स शायर: हाँ, मैं कहूँगा कि यह है। यह वह दृश्य है जिसके साथ हम आए थे वह किताब में या दूसरी स्क्रिप्ट में नहीं था। मैं उस फिल्म को श्रद्धांजलि देना चाहता था [ director Frank] काप्रा। मुझे यह विचार पसंद है कि अंत में कुत्ते के साथ केवल वे ही फिल्म देख रहे थे। मुझे पूरी अवधारणा पसंद है। यह वास्तव में कैपरा को श्रद्धांजलि दे रहा था। मैं यही करना चाहता था। और वह बैरेट (डॉस) का कहना है कि यह अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है। मुझे वह अच्छा लगता है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

16,985FansLike
80,236FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles