Thursday, December 8, 2022

Buy now

Tiffany Haddish, Aries Spears accused of grooming, child molestation


पेज सिक्स द्वारा प्राप्त एक नए मुकदमे के अनुसार, टिफ़नी हैडिश और एरीज़ स्पीयर्स पर 14 वर्षीय लड़की और उसके 7 वर्षीय भाई को तैयार करने का आरोप लगाया गया है।

कॉमेडियन पर कानूनी दस्तावेजों में अब 22 साल के जेन डो और अब 14 साल के जॉन डो के रूप में पहचाने जाने वाले भाई-बहनों द्वारा मुकदमा चलाया जा रहा है। जेन, जो जॉन का कानूनी अभिभावक भी है, व्यक्तिगत रूप से और अपने नाबालिग भाई की ओर से मुकदमे में वादी है।

उनकी मां का आरोप है कि वह और 42 वर्षीय हदीश कॉमेडी के जरिए मिले और अपने-अपने तलाक के दौरान एक करीबी रिश्ता विकसित किया।

“हम दोनों तलाक के दौर से गुजर रहे थे,” मां ने द डेली बीस्ट को बताया, जो खबर की रिपोर्ट करने वाला पहला आउटलेट था। “गन्दा, गन्दा, गन्दा, गन्दा तलाक … हम अभी वास्तव में, वास्तव में सुपर, सुपर करीब हैं।”

टिफ़नी हदीशो
हदीश और स्पीयर्स ने कथित तौर पर एक 14 वर्षीय लड़की और उसके 7 वर्षीय भाई को अश्लील नाटक फिल्माने के लिए मजबूर किया।
फिल्म मैजिक

मुकदमे के अनुसार, हदीश ने परिवार को “हर जन्मदिन और हर क्रिसमस” के लिए बुलाया।

2013 में – उसी वर्ष हदीश ने शादी के पांच साल बाद विलियम स्टीवर्ट को तलाक दे दिया – “गर्ल्स ट्रिप” अभिनेत्री एक ग्रीष्मकालीन शिविर में एक अतिथि वक्ता के रूप में दिखाई दी, जिसमें 14 वर्षीय जेन ने भाग लिया।

उस समय के आसपास, हदीश ने कथित तौर पर जेन को बताया कि उसने अपने स्वयं के विज्ञापन में किशोरों के लिए “एक आदर्श भूमिका” की खोज की थी। सूट के अनुसार, जेन और न ही उसकी मां को शूट के विवरण के बारे में पता था, जबकि 47 वर्षीय हैडिश और स्पीयर्स को साजिश की जानकारी थी।

कथित तौर पर शूट में हदीश ने जेन को सिखाया कि कैसे एक उप-सैंडविच पर बहस करने वाले बच्चों के बारे में एक स्किट के लिए फेलेटियो की नकल करना है।

जेन ने द डेली बीस्ट को बताया, “मैंने उनकी नकल करने की कोशिश की, जो वे चाहते थे कि मैं उनकी नकल करूं, लेकिन यह अभी भी बहुत ही असहज था।” “मुझे पता था कि जब मैं बूथ से निकला तो मैंने वह पूरा नहीं किया जो वे मुझसे करना चाहते थे।”

मेष स्पीयर्स
स्पीयर्स “मैड टीवी” का एक फिटकरी है।
गेटी इमेजेज

हदीश ने जेन को $ 100 का भुगतान किया, मुकदमा का दावा है, उसे घर भेजने से पहले।

जेन ने द डेली बीस्ट को बताया कि उसने शुरू में अपनी मां को कथित घटना के बारे में नहीं बताया था।

उसने कहा, “मैंने उस पल में कितना अजीब महसूस किया, इस बारे में मैंने किसी और को नहीं बताया।”

एक साल बाद, हदीश कथित तौर पर भाई-बहनों की मां के पास यह बताने के लिए पहुंचा कि वह निकलोडियन सिज़ल रील के लिए छोटे भाई, जॉन में दिलचस्पी रखती है।

सूट का दावा है कि 7 साल के बच्चे के साथ हैडिश और स्पीयर्स द्वारा छेड़छाड़ की गई थी, जो कि फनी ऑर डाई और अधिक ऑनलाइन प्लेटफार्मों के माध्यम से प्रकाशित एक परेशान करने वाला वीडियो बन गया, जिसका शीर्षक था “थ्रू ए पीडोफाइल्स आइज़।”

टिफ़नी हदीशो
हदीश और स्पीयर्स ने कथित तौर पर “पीडोफाइल्स आइज़ के माध्यम से” शीर्षक से एक परेशान करने वाला वीडियो फिल्माते समय एक 7 वर्षीय लड़के से छेड़छाड़ की।
गेटी इमेजेज

फनी ऑर डाई के एक प्रतिनिधि ने द डेली बीस्ट को एक बयान में बताया, “फनी ऑर डाई ने इस वीडियो को बिल्कुल घृणित पाया और कभी भी इस तरह की सामग्री का उत्पादन नहीं करेगा। हम इस वीडियो की अवधारणा, विकास, वित्त पोषण या उत्पादन में शामिल नहीं थे। इसे साइट पर उपयोगकर्ता-जनित सामग्री के रूप में अपलोड किया गया था और 2018 में इसके अस्तित्व के बारे में जागरूक होने के तुरंत बाद हटा दिया गया था। ”

पेज सिक्स को दिए एक बयान में, स्पीयर्स के वकील, डेबरा ओप्री ने कहा, “वह किसी भी तरह के झंझट में नहीं पड़ने वाले हैं।”

हदीश के वकील, एंड्रयू ब्रेटलर ने प्रतिध्वनित किया कि मुकदमा एक जबरन वसूली का प्रयास है।

“वादी की मां, ट्रिज़ा मॉरिस, कई वर्षों से सुश्री हदीश के खिलाफ इन फर्जी दावों को साबित करने की कोशिश कर रही हैं,” उन्होंने पेज सिक्स को बताया।

“हर वकील जिसने शुरू में उसके मामले को लिया है – और कई थे – अंततः मामले को छोड़ दिया जब यह स्पष्ट हो गया कि दावे बेकार थे और सुश्री हदीश को हिलाया नहीं जाएगा,” ब्रेटलर ने जारी रखा।

मेष स्पीयर्स
भाई-बहनों का दावा है कि कॉमेडियन के कथित दुर्व्यवहार ने उन्हें सामाजिक विकारों को कमजोर कर दिया है।
गेटी इमेजेज

“अब, सुश्री मॉरिस की अपनी वयस्क बेटी है जो इस मुकदमे में अपना प्रतिनिधित्व कर रही है। उन दोनों को मिलकर इस तुच्छ कार्रवाई के परिणाम भुगतने होंगे।”

दोनों भाई-बहनों का दावा है कि उन्होंने सामाजिक विकारों को कमजोर कर दिया है।

भाई-बहनों का यह भी कहना है कि उनकी मां ने कथित छेड़छाड़ वीडियो को लेकर स्पीयर्स के साथ 15,000 डॉलर का समझौता करने की कोशिश की। वे हर्जाने के लिए हदीश और स्पीयर्स पर मुकदमा कर रहे हैं।



Source link

Related Articles

Stay Connected

16,985FansLike
80,236FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles