Wednesday, November 30, 2022

Buy now

New book reveals palace staff’s nasty name for Meghan Markle



New book reveals palace staff’s nasty name for Meghan Markle

मेघन मार्कल एक “नार्सिसिस्टिक सोशियोपैथ” थीं, जो शुरू से ही शाही बाहर निकलने की साजिश रच रही थीं, उनके पूर्व कर्मचारियों ने एक नई किताब में दावा किया था।

सूत्रों ने लेखक वेलेंटाइन लो को बताया, जिन्होंने “कोर्टियर्स: द हिडन पावर बिहाइंड द क्राउन” लिखा था, कि स्टाफ के सदस्यों ने द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, डचेस ऑफ ससेक्स के लिए विशेषण गढ़ा, विस्फोटक टोम से अपवादों का हवाला देते हुए।

पुस्तक में मेघन और उनके पति, प्रिंस हैरी के कथित बदसूरत व्यवहार का विवरण दिया गया है, जिन्होंने 2020 में अपने शाही कर्तव्यों को छोड़ दिया था।

“हर कोई जानता था कि संस्था को उसकी खुशी से आंका जाएगा। उन्होंने जो गलती की, वह यह सोच रही थी कि वह खुश रहना चाहती है, ”एक पूर्व कर्मचारी के हवाले से कहा गया है। “वह अस्वीकार करना चाहती थी, क्योंकि वह पहले दिन से ही उस कथा से ग्रस्त थी।”

कर्मचारियों ने कथित तौर पर यह भी दावा किया कि वे ससेक्स द्वारा “खेले गए” थे।

पोस्ट ने बताया कि मेघन ने नेटफ्लिक्स को 2018 तक एक परियोजना के बारे में बताया था जब वह अभी भी एक कामकाजी शाही थी। हैरी ने दावा किया कि उन्होंने स्ट्रीमिंग सेवा के साथ टीम बनाने के बारे में तब तक नहीं सोचा जब तक उन्होंने शाही कर्तव्यों को नहीं छोड़ा।

पुस्तक में यह भी दावा किया गया है कि दंपति के लिए काम करना इतना कठिन था कि कुछ सहयोगियों ने खुद को “ससेक्स सर्वाइवर्स क्लब” के रूप में संदर्भित किया।



Source link

Related Articles

Stay Connected

16,985FansLike
80,236FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles